Rakhi Sawant को पति से नहीं मिला था सुख,सहना पड़ा था दर्द


राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते चर्चा में रहती हैं. 

जिसके चलते उन्हें अक्सर तारीफें मिलने के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है.लेकिन फिलहाल वो अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिसमें उन्होंने रो-रोकर शादीशुदा होने के बावजूद मिलने वाले दर्द का खुलासा किया है. इस दौरान वो फूट-फूटकर रोती भी दिखाई दी. उनका एक वीडियो (Rakhi Sawant latest video) भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.


राखी वीडियो में कहती (Rakhi Sawant latest statement) नज़र आ रही हैं कि वो पुलिस थाने आई हैं, क्योंकि उनके पूर्व पति रितेश (Rakhi Sawant Ritesh Singh) उन्हें बहुत परेशान कर रहे हैं. उसने राखी का इंस्टाग्राम, फेसबुक जीमेल अकाउंट हैक कर लिया है. साथ ही राखी के सभी खातों में अपना नंबर नाम दर्ज करा लिया है. जब वे साथ थे, वह उनके सोशल मीडिया अकाउंट को संभाल रहा था अलग होने के बाद उन्होंने पासवर्ड नहीं बदला. राखी कहती हैं कि उन्हें लगा कि उन्होंने अच्छे मन से अलग होने का फैसला किया. लेकिन वह उनसे बदला ले रहा है. एक्ट्रेस बताती हैं कि रितेश ने उन्हें साफतौर से कहा है कि वह उन्हें बर्बाद कर देगा.


राखी आगे बताती हैं कि "वह कलर्स टीवी के बारे में मेरे अकाउंट से गलत बातें लिख रहा है. वे सोचेंगे कि मैं इसे लिख रही हूं. वह चाहता है कि मैं चैनल द्वारा प्रतिबंधित कर दी जाऊं सलमान भाई के साथ मेरे रिलेशन खराब हो जाएं. वह मुझसे कहता है कि पिछली बार मेरी वजह से आपको बिग बॉस में एंट्री मिली थी, अब मैं देखूंगा कि आदिल के साथ बिग बॉस में कैसे एंटर करते हो. वह इंस्टाग्राम पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है." इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे शादीशुदा होने के बावजूद उन्हें लॉकडाउन के समय अकेला रहना पड़ा था.


वहीं, राखी के नए बॉयफ्रेड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया का पासवर्ड बदलने की भी कोशिश की. लेकिन ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि रितेश ने जीमेल अकाउंट में अपनी आईडी लगा ली है. ऐसे में सभी पासवर्ड ओटीपी उसके पास जा रहे हैं. यहां तक कि राखी अपना गूगल पे फोन पे भी इस्तेमाल नहीं कर पा रही हैं.