महिंद्रा ने अपनी नई Scorpio-N के इंटीरियर और फीचर्स का खुलासा कर दिया है, भारत में यह एसयूवी 27 जून को लॉन्च होने जा रही है

New Mahindra Scorpio N भारत में 27 जून, 2022 को लॉन्च होने जा रही है, और लॉन्च से पहले ही कंपनी धीरे-धीरे इसके फीचर्स का खुलासा कर रही है। पिछले महीने कंपनी ने इसके बाहरी डिजाइन का खुलासा किया था। और आज (13 जून) कंपनी ने इसके कैबिन/इंटीरियर का भी खुलासा कर दिया है। जो तस्वीरें कंपनी ने शेयर की हैं वो नई Scorpio N के 6 सीटर मॉडल की हैं। तस्वीरों के अलावा कंपनी ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें फीचर्स का भी पता चलता है। आइये आपको बताते इस नए मॉडल के बारे में कुछ नया और साथ ही जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में..

Mahindra Scorpio-N के इंटीरियर से नहीं हटेगी नज़र! ड्यूल टोन कैबिन के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स से सजी है SUV
New Mahindra Scorpio N interiors

पहले से ज्यादा प्रीमियम इंटीरियर

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो N का इंटीरियर काफी ज्यादा फ्रेश और नया नज़र आता है, अब यह आपको ड्यूल टोन कलर ऑप्शन में देखने को मिलेगा और साथ ही इसमें  कई सारे फीचर्स भी आपको मिलेंगे।जिन फीचर्स की जानकारी सामने आई है उनके मुताबिक नए मॉडल में  इलेक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल,फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, ब्राउन और ब्लैक अपहोल्स्ट्री,  एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जोकि ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड को सपोर्ट करेगा, इसके अलावा वायरलेस चार्जिंग और नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है।


इतना ही नहीं नई स्कॉर्पियो N में इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, क्रूज़ कंट्रोल, ड्राइव मोड, 6 एयरबैग, रूफ-माउंटेड स्पीकर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ड्राइवर स्लीप डिटेक्शन, स्टोरेज फंक्शन के साथ फ्रंट आर्म-रेस्ट, एडजस्टेबल हेड-रेस्ट (सभी Row के लिए ) हिल डिसेंट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, कैमरे और फोर-व्हील-ड्राइव का भी ऑप्शन मिल सकता है।इस गाड़ी में 6 और 7 सीटर का भी ऑप्शन आप चुन सकते हैं। गाड़ी में स्पेस आपको काफी अच्छा मिलने वाला हैं। वैसे स्पेस की कमी तो स्कॉर्पियो में पहले भी नहीं थी। लेकिन इस बार प्रीमियम क्वालिटी के साथ बेहतर कम्फर्ट आपको मिलेगा।

Mahindra Scorpio-N के इंटीरियर से नहीं हटेगी नज़र! ड्यूल टोन कैबिन के साथ कई एडवांस्ड फीचर्स से सजी है SUV
New Mahindra Scorpio N interiors

इंजन की बात है तो कंपनी इस एसयूवी को 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ बाजार में उतार सकती है। दोनों इजन 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ पेश किए जाएंगे।