हॉलीवुड

मुबई: हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) और सैम असगरी (Sam Asghari) ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे के हो गए हैं। 

कपल ने 9 जून को लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में अपने थाउजेंड ओक्स (Thousand Oaks) घर में ग्रैंड वेडिंग रचाई, जिसकी तस्वीरें कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर की हैं।


आपको बता दें, फैंस ब्रिटनी और सैम को जीवन की नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां दे रहे हैं। सामने आईं तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) और सैम असगरी (Sam Asghari) की शादी की ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी।

हॉलीवुड


कपल ने शाही अंदाज में एक दूजे को रिंग पहनाई और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। व्हाइट फ्लोर टच गाउन में दुल्हन बनी ब्रिटनी बेहद प्यारी लगीं।


वहीं उनके होने वाले पति सैम ब्लैक पैंट कोट में काफी डैशिंग लगे। ब्रिटनी फूलों से सजे रथ पर बैठ वेडिंग वेन्यू पर पहुंची, जहां सैम उन्हें हाथ पकड़कर स्टेज पर ले गए। कपल का पूरा घर फूलों से डेकोरेट किया गया, जो सबका दिल जीत रहा था।


अपने घर की बालकनी में कपल एक दूजे संग रोमांटिक होता हुआ पोज देत रहा है। फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, 40 वर्षीय ब्रिटनी की सैम संग यह तीसरी शादी है। इससे पहले वो दो बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। सबसे पहले ब्रिटनी ने जेसन संग 2004 में शादी रचाई थी और उनकी ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक पाई थी।


जेसन के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन संग 2004 में शादी रचाई। हालांकि, साल 2007 में उनकी ये शादी भी टूट गई। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।