अमेजफिट (Amazfit) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Zepp E को लॉन्च कर दिया है। ने मॉडल प्रीमियम डिजाइन और कुछ अच्छे फीचर्स से लैस है

गैजेट


अमेजफिट (Amazfit) ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit Zepp E को लॉन्च कर दिया है। नया मॉडल प्रीमियम डिजाइन और कुछ अच्छे फीचर्स से लैस है जोकि समय दिखाने के साथ-साथ आपकी हेल्थ पर भी नज़र रखता है। Amazfit Zepp E के साथ 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जोकि बेहद रिच और कलरफुल है। इस वॉच का डायल सर्कुलर है जिसकी वजह से यह ज्याद स्मार्टलुक देती है। इसे वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5 ATM की रेटिंग मिली है यानी आप इसे बेफिक्र इस्तेमाल कर सकते हैं। Amazfit Zepp E के साथ अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी मिलेगा।


Amazfit Zepp E की कीमत

बात कीमत की करें तो Amazfit Zepp E की कीमत 8,999 रुपये है। इसमें सैंपेन गोल्ड स्पेशल एडिशन, डीप सी ब्लू, आईस ब्लू, मेटालिक ब्लैक स्पेशल एडिशन, मून ग्रे, ऑनिक्स ब्लैक, पेबल ग्रे और पोलर नाइट कलर ऑप्शन मिलते हैं। Amazfit Zepp E को दो वेरियंट में पेश किया गया है जिनमें से एक Amazfit Zepp E Circle और Zepp E Square है। आइये जानते हैं इस कीमत में इस नए मॉडल में आपको क्या नए फीचर्स मिल रहे हैं।

Amazfit Zepp E के फीचर्स

Amazfit Zepp E दो डिस्प्ले साइज में मिलेगी जिनमें से एक में 1.28 इंच की सर्कुलर डिस्प्ले है और दूसरी 1.65 इंच की स्क्वॉयर डिस्प्ले है। जोकि अलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर से लैस है। वॉच के साथ 11 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें रनिंग, साइकलिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसमें हेल्थ से जुड़े कई अच्छे फीचर्स भी मिलते हैं, इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन के लिए SpO2 सेंसर मिलेगा। वॉच के साथ स्ट्रेस मॉनिटर फीचर भी मिलेगा।


बैटरी की बात करें तो Amazfit Zepp E की बैटरी फुल चार्ज के बाद 7 दिनों का बैकअप का दावा करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v.5 दिया गया है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में यह नई स्मार्टवॉच आपको पसंद आ सकती है, यह आपकी सेहत पर भी नज़र रखती है। और आपको सारा दिन एक्टिव रखने में भी मदद करती है।